Pixel 6 आने से पहले Listing से हटाई गए Google Pixel 5 और Pixel 4a 5G क्या वे बंद हो जाएंगे ?

Google पहले से ही Pixel 6 Smartphone Series के साथ काम कर रहा है। Upcoming Smartphone पर कई लीक और अफवाहें फैल रही हैं। ऐसा लगता है कि Pixel 6 जल्द ही Store में आ सकता है क्योंकि कंपनी ने अपने  स्टोर्स से Previous Generation के Model  को हटा दिया है। कौन से मॉडल उत्पाद सूची से हटा दिए गए है? क्या कंपनी ने उन Models को बंद कर दिया है? 


Google Pixel 4a 5G, Pixel 5 Pixel 6 लॉन्च से पहले Out of Stock


Google Pixel 4a 5G, Pixel 5 Pixel 6 Launch से पहले Out of Stock

Google Pixel 4a 5G और Pixel 5 दोनों को कंपनी के आधिकारिक स्टोर से हटा दिया गया है। 9 To 5 Google की एक रिपोर्ट बताती है कि दोनों Device इस महीने की शुरुआत में स्टॉक से बाहर हो गए थे । और अब Google Fi स्टोर से पूरी तरह से हटा दिए गए हैं।


दोनों स्मार्टफोन के Product Details कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं हैं। वर्तमान में उपलब्ध एकमात्र Pixel Series स्मार्टफोन Standard Pixel 4a 5G है।


क्या Google ने Pixel 4a 5G, Pixel 5 को Pixel 6 के लिए जगह बनाने के लिए बंद कर दिया है?


यह पहली बार नहीं है जब Google ने Other Models के  से पहले अपनी आधिकारिक वेबसाइट से उत्पाद सूची को हटाने की समान रणनीति का विकल्प चुना है। Pixel 5 के लॉन्च से पहले Standard Pixel 4 लाइनअप का भी यही हश्र हुआ था। फिलहाल, Pixel 6 स्मार्टफोन लाइनअप के लॉन्च के बारे में कुछ नहीं कहा गया है।


हालाँकि, इस अक्टूबर के कुछ समय बाद डिवाइस के आधिकारिक होने की संभावना है। इसलिए संभावना है कि ये दोनों मॉडल (Pixel 4a 5G और Pixel 5) Pixel 6 के लिए रास्ता बनाने के लिए बंद भी किए जा सकते हैं। 


देश में केवल Standard Pixel 4a की घोषणा की गई है। Present में ऐसा कोई विकास नहीं है जो भारतीय बाजार में Pixel 6 के Imminent launch के संकेत देता हो। हालाँकि, हम देख सकते हैं कि कंपनी इस Edition को पेश कर रही है यह देखते हुए कि उसने भारत में पिछले दो Models को छोड़ दिया है।


हमें यकीन नहीं है कि कंपनी Pixel 6 के लिए जगह बनाने के लिए भारतीय स्टोर से Standard Pixel 4a को बंद कर देगी जैसा कि वह International market में कर रही है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post